Shahrukh khan 'Jawan'
Shahrukh khan 'Jawan'

शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज़ होने से पहले विवादों में, सीबीआई अधिकारी समीर वानखेड़े ने किया ट्वीट

मुंबई: शाहरुख खान की आने फिल्म जवान का ट्रेलर लांच हो गया है। ये ट्रेलर लांच होते ही एक नए विवादों में घिर गया है। दरअसल जवान के ट्रेलर में किंग खान का डायलॉग बाप-बेटा बहुत वायरल हो रहा है। कुछ प्रशंसक इसे आर्यन खान के मामले में समीर वानखेड़े से जोड़ कर देख रहें हैं।

वहीं सीबीआई अधिकारी समीर वानखेड़े ने एक रहस्यमय संदेश पोस्ट किया है जो काफी दिलचस्पी है। उन्होंने लिखा कि “मैंने आग को चाटा है और हर उस पुल की राख में नृत्य किया है जिसे मैंने कभी जलाया है। मुझे आपसे कोई नरक का डर नहीं है। -निकोल लियोन्स (, “I have licked the fire and danced in the ashes of every bridge I have ever burned. I fear no hell from you. -Nicole Lyons)

नेटिज़ेंस की माने तो डायलॉग ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर’ समीर पर निर्देशित किया जा सकता है। जवान अपनी रिलीज के करीब है और 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है और हाल ही में मशहूर बुर्ज खलीफा में जवान का ट्रेलर दिखाए जाने के बाद अभिनेता ने दुबई में तहलका मचा दिया।

Elvish Yadav कर रहें हैं Fitness icon And Actor Sahil Khan के साथ Business Plan

जवान की एडवांस बुकिंग होनी शुरू हो गई है और ख़ुफ़िया रिपोर्ट कि माने तों सिर्फ 5 मिनट में 50,000 टिकट बिक रहे हैं। कई ट्रेड विश्लेषक इसे 2023 की सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस ओपनर्स में से एक बता रहे हैं क्योंकि फिल्म पहले दिन 70-80 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

Check Also

Prabhas’ Knee Injury: Actor Undergoes Surgery, Takes Time Off to Heal

Prabhas’ Knee Injury: Prabhas, one of India’s most prominent film stars, has reportedly undergone knee surgery ...

Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *